Home ताज़ातरीन पीएम मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिया जीत का मंत्र, 9 राज्यों के चुनाव पर भी मंथन

पीएम मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिया जीत का मंत्र, 9 राज्यों के चुनाव पर भी मंथन

0
पीएम मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिया जीत का मंत्र, 9 राज्यों के चुनाव पर भी मंथन

बीजेपी ने इस साल देश के 9 राज्यों में होने वाले असेंबली चुनाव और साल 2024 के लोकसभा इलेक्शन की तैयारी शुरू कर दी है. इसी के तहत पार्टी की कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिल्ली में शुरू हुई. यह मंगलवार को भी जारी रहेगी. बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद मार्ग के पटेल चौक से लेकर एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक 15 मिनट का रोड शो किया.

रोड शो के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे पीएम ने बैठक का उद्घाटन किया. बैठक के बारे में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमजोर बूथों की पहचान कर उस पर मजबूती से काम करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी ने ऐसे 72 हजार कमज़ोर बूथाें की पहचान कर ली है. पार्टी अब तक 1 लाख 32 हजार बूथों पर पहुंच भी चुकी है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बैठक में कहा कि साल 2023 हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. हमें इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतना है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में संपन्न हुए चुनावों पर भी अपनी बात रखी और कहा कि गुजरात की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है. हिमाचल में सरकार बदलने का ट्रेंड हम नहीं तोड़ पाए हैं.

बता दें कि कार्यकारणी में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के सभी महासचिव, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सभी प्रदेशाध्यक्ष और पदाधिकारी भी शामिल हैं. इससे पहले बीजेपी भाजपा मुख्यालय में सोमवार सुबह नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी.

Previous article कोविड के दौरान ली गई स्कूल फीस से 15% वापसी को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दिया आदेश
Next article रोनाल्डो, मेसी के बीच 19 जनवरी को होगा फ्रेंडली मैच, स्पेशल टिकट की कीमत 1 करोड़ रियाल पहुंच गई
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here