Thursday, March 28, 2024
होमताज़ातरीन‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वां सीजन में अभिषेक और जया भी आयेंगे...

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वां सीजन में अभिषेक और जया भी आयेंगे नजर

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन चल रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। यह शो हर दिन रोचक होता जा रहा है। बिग बी के सवाल और हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट के जवाब दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

11 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है। इस एपिसोड में शो के होस्ट और अभिनय की दुनिया के बेताज बादशाह अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन मनाया जाएगा। ताजा प्रोमो के मुताबिक शो में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के कई प्रोमो जारी किये हैं। केबीसी के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब अमिताभ, जया और अभिषेक बच्चन एक साथ शो का हिस्सा बनेंगे। KBC के इस खास एपिसोड में अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे और जया बच्चन उन पर सवालों की बौछार करती दिखेंगी।

प्रोमो में दिखाया गया है कि हॉट शीट पर बैठे अमिताभ, जया बच्चन के सवालों में उलझ गए हैं। जया बच्चन ने बिग बी से ऐसा सवाल पूछ दिया जिसे सुनकर वह चकरा गए। जया बच्चन ने पूछा कि अगर आप मेरे साथ किसी आइलैंड पर फंस जाते हैं तो फिर वो कौन सी तीन चीजें चुनेंगे? इस पर अभिषेक बच्चन मजाक में अपने पिता से कहते हैं। एक लाइफ बोट ले सकते हैं। वहां से भाग सकते हैं। इस पर अमिताभ हंस पड़ते हैं। ऑप्शन पूछने पर जया कहती हैं कि कोई ऑप्शन नहीं हैं। अमिताभ इस सवाल पर सोच में पड़ जाते हैं।

शो का एक अन्य प्रोमो भी सामने आया है। इस प्रोमो में जया कहती हैं कि मैंने देखा तो नहीं है, मगर सुना है कि जब आप जब किसी के काम से प्रभावित होते हैं या उसके स्वभाव से तो उसे फूल भेजते हैं। किसी को चिट्ठी लिखते हैं। वैसे आज तक मुझे कभी नहीं भेजा। भेजते हैं? इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि यह कार्यक्रम सार्वजनिक है और ऐसे सवाल…गलत बात हो गई है अब।

Anzarul Bari
Anzarul Bari
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments