Sunday, September 8, 2024
होममनोरंजनपठान के सेट पर शाहरुख खान ने शर्ट के बटन खोल कर...

पठान के सेट पर शाहरुख खान ने शर्ट के बटन खोल कर खिंचवाई फोटो

नई दिल्ली : फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल को पूरा किया है. शेड्यूल पूरा होने के बाद किंग खान ने सेट पर फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरूख खान पठान लुक में हैं. फोटो में किंग खान के बाल लंबे नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक लैदर जैकेट और डेनिम जिंस पहन रखा है और आंखों पर उन्होंने चश्मा भी लगाया है. वहीं एक दूसरे फोटो में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं. अन्य फोटो में वह फैंस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.
बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. सिड आनंद ने कहा है कि वह भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंन कहा, ‘पठान का स्पेन शेड्यूल हमारी उम्मीदों, कल्पनाओं से बेहतर रहा है और हम इसे लेकर बेहद रोमांचित हैं. यह ऐसी फिल्म है जो बड़े स्केल पर बनाई गई है और हमने जो हासिल किया उससे मैं बहुत खुश हूं. फिल्म दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट साबित होने जा रही है. यह फैक्ट कि हमने बिना किसी परेशानी के शानदार स्पेन शेड्यूल को पूरा कर लिया पूरे प्रोडक्शन के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.’
खास बात यह है कि शाहरुख और दीपिका शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से रहे हैं. दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. स्पेन में फिल्म पठान के सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Anzarul Bari
Anzarul Bari
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments