Friday, March 29, 2024
होमताज़ातरीनमेरे पिता सुबह को जय मोदी और शाम को जय योगी बोलते...

मेरे पिता सुबह को जय मोदी और शाम को जय योगी बोलते हैं: कंगना

कंगना रनौत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और यह भी बताया कि उनका परिवार भी किस हद तक पीएम मोदी और उनके कामों से प्रभावित है। उन्होंने कहा कि उनके पिता सुबह को जय मोदी और शाम को जय योगी बोलते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि 2014 से पहले उनका परिवार कांग्रेसी था, लेकिन 2014 के बाद वह राजनीतिक रूप से कन्वर्ट हो गए। हिमाचल प्रदेश के शिमला में इंडिया टुडे का कार्यक्रम “पंचायत” आयोजित किया गया। इसमें कंगना ने राजनीति को लेकर अपना विजन शेयर किया।

बीजेपी समर्थक की बात पर उन्होंने कहा, “मैं एक राजनीतिक फैमिली से ताल्लुक रखती हूं। 2014 में जब मोदी जी आए तो सडन ट्रांसफोर्मेशन हुआ और मेरे पिता जी ने मुझे पहली बार मोदी जी और उनके कामों के बारे में बताया, तो 2014 में हम ऑफिशियली कन्वर्ट हो गए।”

कंगना रनौत ने बताया कि उनके पिता अब तो सुबह उठते हैं, तो जय मोदी जी और शाम को जय योगी जी बोलते हैं। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी करती नजर आईं। उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से पूरे देश को जगाने के लिए एक ही इंसान काफी होता है। हमारे देश को काफी समय से एक ऐसे मजबूत इंसान की जरूरत थी, जो देश का नेतृत्व कर सके, जिस तरह से मोदी जी कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी हर इंसान से पर्सनल लेवल पर जुड़ते हैं और इसलिए लोगों को लगता है कि मोदी जी उनके परिवार के हैं। उन्होंने पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री होने के समय की बात करते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने उस वक्त गुजरात की कायाकल्प की और अब पूरे भारत के लिए जिस तरह काम कर रहे हैं। पूरी दुनिया हमें विश्व गुरु मान रही है।

कंगना ने कहा कि पीएम मोदी ने जो काम किए हैं, उनकी तो सूची खत्म ही नहीं हो सकती, लेकिन जिस तरह उन्होंने एक आम इंसान तक के साथ कनेक्ट किया है और भारतीयता का मोटो हर एक भारतीय तक उन्होंने पहुंचाया हुआ है।

Anzarul Bari
Anzarul Bari
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments