Thursday, March 28, 2024
होमताज़ातरीनमलाइका अरोड़ा से जन्मदिन पर बोले अर्जुन कपूर, बस मेरी ही रहना…

मलाइका अरोड़ा से जन्मदिन पर बोले अर्जुन कपूर, बस मेरी ही रहना…

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर बोले बस मेरी रहना

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। मलाइका ने कई फिल्मों में काम किया है और उनके आइटम सॉन्ग फैंस के बीच आज भी काफी पॉपुलर हैं। मलाइका अरोड़ा अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह डांस और बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं।

आज मलाइका अरोड़ा अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे तो उन्हें सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं लेकिन इस लिस्ट में सबसे पहला नाम उनके मिस्टर परफेक्ट यानी अर्जुन कपूर का है। बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने उन्हें बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

बीती रात अर्जुन ने 12 बजे अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पोस्ट में तस्वीर के साथ ही मलाइका को जन्मदिन विश करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। “द यिन टू माई यांग, हैप्पी बर्थडे बेबी, जो तुम हो वही रहो, खुश रहो, मेरी बनी रहना”।

छैय्या छैय्या और मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों पर अपने सिजलिंग डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली मलाइका ने अर्जुन की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं सिर्फ तुम्हारी हूं।’ इसके साथ एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की। फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर बेहद रोमांटिक अंदाज में उनके साथ पोज दे रहे हैं।

बता दें कि मलाइका और अर्जुन दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। दोनों ने साल 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। जब कपल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया तब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब उन्हें ट्रोल्स से खास फर्क नहीं पड़ता। मीडिया में अक्सर इनकी जल्द शादी की खबरें आती रहती हैं लेकिन इन कपल मे कभी इसपर मुहर नहीं लगाई।

Anzarul Bari
Anzarul Bari
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments