Home खेल सिराज को कार्तिक ने हैदराबादी अंदाज में दी बधाई

सिराज को कार्तिक ने हैदराबादी अंदाज में दी बधाई

0
सिराज को कार्तिक ने हैदराबादी अंदाज में दी बधाई

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से महफिल लूट ली. तीसरे वनडे में भारत को 7 विकेट से जीत मिली जिसमें भारतीय गेंदबाजों का बराबर योगदान रहा. बता दें कि मैच में सिराज को 2 विकेट मिले और अपनी गेंदबाजी से साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. इस वनडे सीरीज में सिराज को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया था. बता दें वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लिए और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ के खिताब से नवाजे गए.

बता दें कि मैच के बाद प्रेजेंटेशन के समय जब वह अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे, तो टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक ने उन्हें हैदराबादी अंदाज में बधाई दी और उनसे बात की. सोशल मीडिया पर सिराज और कार्तिक के बीच हुई बातचीत का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, हुआ कि जैसे ही अपना अवार्ड लेने पहुंचे तो वैसे ही मुरली कार्तिक ने उनसे कहा, ‘मियां क्या बॉलिंग करते हैं’, मैंने हैदराबादी अंदाज में आपसे सही बात की है न, जिसपर सिराज ने ‘बिल्कुल सही’. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को देखकर हंसने लग जाते हैं.

https://youtu.be/4Jz08wGYSjY

 

Previous article बीजेपी विधायक का अमर्यादित बयान, हिंदू देवी-देवताओं पर की अपमानजनक टिप्पणी
Next article शमी, सिराज और शार्दुल होंगे ऑस्ट्रेलिया रवाना
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here