Home ताज़ातरीन झारखंड: हाईटेंशन तार की चपेट में आया ताज़िया, 13 झुलसे, 4 की मौत

झारखंड: हाईटेंशन तार की चपेट में आया ताज़िया, 13 झुलसे, 4 की मौत

0
झारखंड: हाईटेंशन तार की चपेट में आया ताज़िया, 13 झुलसे, 4 की मौत

झारखंड के बोकारो में मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. शनिवार सुबह मुहर्रम का जुलूस निकालने के दौरान 11000 वोल्ट की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताज़िये में लगी बैटरी में ब्लास्ट हो गया. जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई. इस दौरान 13 लोग बुरी तरह झुलस गए जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो भेजा गया है.

खबरों के मुताबिक बोकारो के बेरमो इलाके के खेतको में घटना शनिवार सुबह करीब 6:00 बजे हुई. मुहर्रम में आशूरा के दिन लोग ताजिया लेकर जा रहे थे इस दौरान सभी 11000 वोल्ट के तार की चपेट में आ गए, और ताज़िये लगी बैटरी ब्लास्ट कर गई, जिसमें 13 लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को तत्काल डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. अस्पताल में एम्बुलेंस मौजूद नहीं रहने को लेकर लोगों ने काफी हंगामा किया. इस दौरान 4 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 9 लोगों की हालत नाज़ुक बनी हुई है.

Previous article मणिपुर दौरे पर रवाना हुआ ‘INDIA’ का डेलिगेशन
Next article मुस्लिमानों की मॉब लिंचिंग पर सुप्रीम कोर्ट का 6 राज्यों को नोटिस, मांगा जवाब
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here