Sunday, February 25, 2024
होमजुर्मऋषिकेश में चिल्ला पावर बैराज से अंकिता भंडारी का शव मिला, आरोपी...

ऋषिकेश में चिल्ला पावर बैराज से अंकिता भंडारी का शव मिला, आरोपी के रिजॉर्ट पर प्रशासन ने चला बुलडोजर

 

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की कथित तौर पर हत्या के आरोपी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या के ऋषिकेश स्थित वनंत्रा रिज़ॉर्ट में बुल्डोज़र चलाया गया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश के बाद बुल्डोजर के जरिए रिज़ॉर्ट को ढहा दिया गया.

 

इस बीच पिछले 6 रोज से लापता मृतक अंकिता का शव ढूंढने में जुटी पुलिस ने ऋषिकेश के एक बैराज से शव को बरामद कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल के अनुसार परिजनों ने शव की शनाख्त कर ली है. शव अंकिता का ही है. शनाख्त के लिए अंकिता के भाई और पिता वहां मौजूद थे. सुबह 7 बजे से ही सर्च ऑपरेशन चल रहा था, शव को ऋषिकेश के एम्स ले जाया गया.

इससे पहले ऋषिकेश में अंकिता की हत्या से गुस्साए गंगा भोगपुर और आसपास के गांवों के ग्रामीणों ने शुक्रवार को आरोपियों पर हमला कर दिया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आरोपियों को उस भीड़ से बचाया और अपने साथ लेकर गए. गुस्साए स्थानीय लोग आरोपी बीजेपी नेता के बेटे के रिजॉर्ट वनंत्रा में पहुंच तोड़फोड़ की. गुस्साए लोग रिजॉर्ट के अंदर तक घुस आए.

बता दें कि ऋषिकेश में अंकिता भंडारी नाम की युवती की हत्या के आरोप में बीजेपी नेता के बेटे और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. युवती पिछले 6 दिनों से गायब थी. पुलिस के अनुसार युवती बीजेपी नेता के बेटे के रिज़ॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी करती थी. हालांकि, पुलिस अभी तक युवती का शव बरामद नहीं कर पाई है.

Anzarul Bari
Anzarul Bari
पिछले 23 सालों से डेडीकेटेड पत्रकार अंज़रुल बारी की पहचान प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में एक खास चेहरे के तौर पर रही है. अंज़रुल बारी को देश के एक बेहतरीन और सुलझे एंकर, प्रोड्यूसर और रिपोर्टर के तौर पर जाना जाता है. इन्हें लंबे समय तक संसदीय कार्रवाइयों की रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव है. कई भाषाओं के माहिर अंज़रुल बारी टीवी पत्रकारिता से पहले ऑल इंडिया रेडियो, अलग अलग अखबारों और मैग्ज़ीन से जुड़े रहे हैं. इन्हें अपने 23 साला पत्रकारिता के दौर में विदेशी न्यूज़ एजेंसियों के लिए भी काम करने का अच्छा अनुभव है. देश के पहले प्राइवेट न्यूज़ चैनल जैन टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो 'मुसलमान कल आज और कल' को इन्होंने बुलंदियों तक पहुंचाया, टीवी पत्रकारिता के दौर में इन्होंने देश की डिप्राइव्ड समाज को आगे लाने के लिए 'किसान की आवाज़', वॉइस ऑफ क्रिश्चियनिटी' और 'दलित आवाज़', जैसे चर्चित शोज़ को प्रोड्यूस कराया है. ईटीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर राजनीतिक शो 'सेंट्रल हॉल' के भी प्रोड्यूस रह चुके अंज़रुल बारी की कई स्टोरीज़ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है. राजनीतिक हल्के में अच्छी पकड़ रखने वाले अंज़र सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय खबरों पर अच्छी पकड़ रखते हैं साथ ही अपने बेबाक कलम और जबान से सदा बहस का मौज़ू रहे है. डी.डी उर्दू चैनल के शुरू होने के बाद फिल्मी हस्तियों के इंटरव्यूज़ पर आधारित स्पेशल शो 'फिल्म की ज़बान उर्दू की तरह' से उन्होंने खूब नाम कमाया. सामाजिक हल्के में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले अंज़रुल बारी 'इंडो मिडिल ईस्ट कल्चरल फ़ोरम' नामी मशहूर संस्था के संस्थापक महासचिव भी हैं.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments